Tuesday, December 29, 2020

जल्द रिलीज होने वाली है इरफान खान की आखिरी फिल्म, सामने आया पोस्टर

 

जल्द रिलीज होने वाली है इरफान खान की आखिरी फिल्म, सामने आया पोस्टर.

by Pawan ,29-Dec-2020.


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2020 बॉलीवुड के लिए बहुत ही बेकार रहा। इस साल कई दिग्गज अभिनेता दुनिया को अलविदा कह गए। इरफान खान (irrfan khan) के जाने के बाद अब उनकी आखिरी फिल्म को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। जी हां उनकी ये आखिरी फिल्म साल 2021 में रिलीज होने वाली है। वैसे तीन साल पहले इस फिल्म का प्रीमियर स्विट्जरलैंड के लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में किया जा चुका है।

इरफान की इस फिल्म का नाम 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस है। असल में यह फिल्म लम्बे समय से रिलीज नहीं हुई थी, अब इसके मेकर्स ने इसे रिलीज करने का फैसला लिया है।

वैसे इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने फिल्म के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'इरफान की आखिरी फिल्म...#TheSongOfScorpions...2021 में रिलीज होगी..अनूप सिंह के निर्देशन में बनी है.. पैनोरमा स्पॉटलाइटऔर 70mm टॉकीज द्वारा प्रस्तुत।

खबरों के अनुसार फिल्म के निर्माता नए साल के मौके पर इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने वाले हैं। हालांकी अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

बता दें कि इरफान के बेटे बाबिल अक्सर अपने पिता की फोटो शेयर कर उन्हें याद करते रहते हैं। कुछ दिन पहले बाबिल ने पिता इरफान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'झील के किनारे घूमते-घूमते जब मैं जगहें बदलता हूं तो मुझे अच्छा लगता है कि कैसे आज भी आप मेरी रूह को छू जाते हैं। मैनें वह छलांग लगाई थी ये जानने के बाद कि वो हास्यपद थी। आपने कहा था बस इतना ही तो तुम्हें करना है।' इस इमोशनल पोस्ट पर इरफान की पत्नी ने भी कमेंट करते हुए लिखा था 'इस पल को कैद करने के लिए तुम्हारा ये स्वेटर अभी भी मैंने रखा हुआ है।'

मिर्जापुर 2 को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया योगी सरकार पर तंज

इसके अलावा बाबिल ने सोशल मीडिया पर इरफान खान की कब्र की एक तस्वीर भी शेयर की थी जो चर्चा का विषय बन गई थी। उस तस्वीर में इरफान खान की कब्र की हालत बहुत ही खराब थी जिसे देखकर उनके फैंस काफी दुखी हुए थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जताई थी। जिसके बाद रफान खान की कब्र की एक दूसरी तस्वीर सामने आई थी जिसमें इरफान खान की कब्र गुलाब के फूलों से सजी हुई थी। 

कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज, कोर्ट के बारे किया था ट्वीट

29 अप्रैल 2020 को बॉलीवुड ने इरफान खान के रूप में अपना एक चमकता हुआ सितारा हमेशा से लिए खो दिया था । ऐसा बताया जाता है कि इरफान अपनी मां के बेहद करीब थे और उन्हें बहुत प्यार करते थे। उनकी मां का जाना उन्हें कहीं न कहीं बेहद दुःख दे गया था। इसका सबूत इस बात से मिलता है कि अपने आखिरी वक्त में इरफान ने अपनी पत्नी सुतापा से कहा कि उनसे मिलने मां आई हैं। देखों वो मेरे साथ बैठीं हैं, अम्मा मुझे लेने आई हैं...इरफान की बात सुनकर उनकी पत्नी रोने लगी थीं और यही वो शब्द थे जिनके बाद इरफान इस दुनिया को अलविदा कह गये। इरफान के पीछे अब उनकी पत्नी और उनके दो बच्चे हैं।


No comments:

Post a Comment

Thank you for visiting our blog followup please

सौदागर फिल्म की स्टार कास्ट क्या कर रही है

  सौदागर फिल्म की स्टार कास्ट क्या कर रही हैं ---------------------------------------------------------------------------------- विवेक मुश्र...